Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। दिल्ली के घिटोरनी इलाके में मंगलवार को एक खेत में एक युवती का अर्धनग्न और क्षत-विक्षत शव मिला. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी के अनुसार, उन्हें दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली के घिटोरनी इलाके में खाली खेत में पड़ी युवती के शव के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली. युवती की उम्र 20 से 30 साल के बीच बताई जा रही है. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि शव सड़ चुका था और वह अर्धनग्न अवस्था में था. अधिकारी ने कहा कि मृत युवती की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि शव को संरक्षण और परीक्षण के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है और उचित कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़े: कुतुब मीनार के देवता पिछले 800 वर्षों से बिना पूजा के जीवित हैं और इन्हें ऐसे ही जीवित रहने दें : दिल्ली कोर्ट

पॉश एरिया में भी मिली युवती की लाश

वहीं दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में भी एक युवती की सड़ी हुई डेड बॉडी मिली. वसंत कुंज के चर्च रोड इलाके में जहां चारों तरफ फॉर्म हाउस है, इसी के बीच में फॉर्म हाउस का एक खाली प्लॉट है, जहां लाश मिली. इसके चारों तरफ से बाउंड्री बनी हुई है. इसी कैंपस के अंदर एक महिला की सड़ी हुई लाश मिली है. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. लाश किसी लड़की की है और 4 से 5 दिन पुरानी बताई जा रही है. फिलहाल शव की पहचान होना काफी मुश्किल है. सुनसान इलाके में शव मिला है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या करके शव को यहां फेंक दिया है. फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. टीम से जांच कराने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े: बढ़ते कूड़े के पहाड़ को लेकर एमसीडी से 30 मई तक रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा: लोक लेखा समिति