BIG NEWS: बिना लाइसेंस भोपाल में नहीं खुलेंगे मटन-चिकन शॉप, मंत्री विश्वास सारंग ने अधिकारियों को लाइसेंस चेक करना का दिया आदेश

सदफ हामिद, भोपाल। राजधानी भोपाल में अब लाइसेंस धारी ही चिकन-मटन और मछली दुकान खोल पाएंगे। बिना लाइसेंस शहर में मटन-चिकन शॉप की दुकान नहीं खोल पाएंगे। गुरुवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang) ने इसकी जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ेः संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के बयान पर पीसी शर्मा का तंज, बोले- गनीमत रही, ये नहीं कहा कि ‘शिवराज मामा’ का ताबीज पहनने से MP में नहीं आएगा कोरोना

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि बिना लाइसेंस की राजधानी में लोग चिकन-मटन और मछली नहीं बेच पाएंगे। लाइसेंस लेने वाले दुकानदारों को ही मटन-चिकन बेचने की इजाजत दी जाएगी। अधिकारियों को सभी दुकानों के लाइसेंस चेक करने के निर्देश दे दिया गया है। साथ ही शहर में जगह-जगह लगने वाली मांस मछली की दुकानें एक निश्चित तय स्थान पर लगाने का आदेश दिया गया है। 

इसे भी पढ़ेः Shivraj in Haridwar: मध्यप्रदेश में योग आयोग का होगा गठन, हरिद्वार में सीएम शिवराज ने किया ऐलान

वहीं मंत्री के इस आदेश का विरोध भी शुरू हो गया है। मंत्री विश्वास सारंग के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी मंत्रियों में कंपटीशन चल रहा है कौन ज्यादा उल जुलूल बयान देता है। एमपी सरकार के मंत्री काम कुछ करते नहीं है। सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!