whatsapp

नायब तहसीलदार पर मारपीट का आरोप: पटवारी संघ ने हटाने की मांग को लेकर खोला मोर्चा, दी कलमबंद आंदोलन की चेतावनी

दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। जिले के एक नायब तहसीदार द्वारा पटवारी के साथ गाली गलौज और मारपीट करना महंगा पड़ गया है। पटवारी संघ ने नायब तहसीदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिला पंटवारी संघ ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर उसे हटाने की मांग की है, अन्यथा की स्थिति में कलमबंद आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

मामला समनापुर तहसील क्षेत्र के नायब तहसीलदार गिरीश धुलेकर का है। उन पर एक पटवारी के साथ मारपीट और जातिगत गाली गलौज के आरोप लगे हैं। मामला प्रकाश में आने के बाद जिला पटवारी संघ नायब तहसीदार के विरोध में उतर गया है। वहीं इस मामले में नायब तहसीलदार गिरीश धुलेकर का कहना है कि पटवारी से काम तेज करने को कहा गया था और अपशब्दों का प्रयोग किया गया था जिसके बाद विवाद बढ़ गया।

Read More : MP में मिला हथियारों का जखीराः पुलिस ने 8 पिस्टल 11 जिंदा कारतूस के साथ 11 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 अब भी फरार

वहीं पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष बलिराम भवेदी ने बताया कि 16 जनवरी को तहसील कार्यालय में पटवारी रविराज चौहान के साथ समनापुर नायब तहसीलदार ने ना सिर्फ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज कर मारपीट कर दी बल्कि जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया है। इसके पूर्व भी नायब तहसील के द्वारा पटवारियों के साथ शराब के नशे में अभद्रता के मामले सामने आ चुके हैं। जिसका लगातार विरोध करने के बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई या उनके व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया है।

 

Read More : CAG की रिपोर्ट पर सफाई: कार्यपालन यंत्री ने कहा- डैम पूरी तरह सुरक्षित, सर्वे में गांधीसागर बांध के टूटने की मिली थी चेतावनी

वहीं पटवारी संघ ने जिला प्रशासन को 2 दिन का अल्टीमेटम दिया है कि अगर नायाब तहसीलदार समनापुर गिरीश धुलेकर को हटाया नहीं गया तो कलमबंद आंदोलन की चेतावनी दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button