whatsapp

EXCLUSIVE: LALLURAM पर रेप पीड़िता की पीड़ा, कहा- भाजपा के लोग डरा-धमका रहे, बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे, केस वापसी के लिए बना रहे दबाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने LALLURAM.COM से पीड़ा बताई है. इस दौरान रेप पीड़िता ने कई सनसनीखेज खुलासे किए. पीड़िता ने बताया कि भाजपा के लोग मेरे रिश्तेदारों के घरों में पहुंचकर दबाव बना रहे हैं कि मैं केस वापस ले लूं. मेरे रिश्तेदार और परिवार के सदस्यों को डराया धमकाया जा रहा है. परिवार के बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. मैंने यह जानकारी पुलिस को भी दी है.

बार-बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा- रेप पीड़िता

LALLURAM.COM से बातचीत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि साल 2018 में आरोपी ने फेसबुक के जरिए उससे दोस्ती करने की कोशिश की. कई बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, लेकिन मैंने हर बार उसे खारिज किया. बार-बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद मैंने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर लिया. इसके बाद नैला स्टेशन पर हमारी मुलाकात हुई. आरोपी ने मुझे पहचान लिया और मेरे पास आकर मुझसे बातचीत की.

‘धीरे-धीरे हमारे बीच दोस्ती’

रेप पीड़िता ने बताया कि बातचीत के दौरान आरोपी ने मोबाइल नंबर साझा किया. धीरे-धीरे हमारे बीच दोस्ती हुई. कुछ वक्त बाद आरोपी ने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन मैंने उस प्रस्ताव को खारिज कर दिया. 1 दिन आरोपी मेरे घर आया. मैं कपड़े जमा रही थी. आरोपी ने घर आकर मुझे पीछे से पकड़ लिया.

नहीं चाहने के बावजूद शारीरिक संबंध- रेप पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि जबरदस्ती करने की कोशिश की. मेरे नहीं चाहने के बावजूद आरोपी ने मुझसे शारीरिक संबंध बनाए. रेप पीड़िता ने कहा कि मैं बहुत रोने लगी. मुझे रोता देख आरोपी ने मुझे यह भरोसा दिलाया कि वह मुझसे प्यार करता है और मुझसे शादी करना चाहता है.

गैर जाति विवाह पर कोई आपत्ति नहीं- रेप पीड़िता

रेप पीड़िता ने बताया कि वह जांजगीर में रहकर नौकरी भी कर रही थी. साथ ही एक संस्था में पढ़ाई करते हुए कॉन्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी भी कर रही थी. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसे यह भरोसा दिलाया था कि उसे और उसके परिवार को गैर जाति विवाह पर कोई आपत्ति नहीं है.

कई बार ना चाहने के बावजूद मेरे साथ शोषण- रेप पीड़िता

रेप पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कहा था युवा और उसका परिवार शिक्षित है और जाति प्रथा के खिलाफ है. ऐसे में उसे शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है. इस भरोसे के बाद आरोपी ने कई बार ना चाहने के बावजूद मेरे साथ शोषण किया. हर बार मुझे यही यकीन दिलाया कि वह मुझसे शादी करेगा.

‘पलाश चंदेल ने शारीरिक संबंध बनाया’

पीड़ित ने बताया कि आरोपी पलाश चंदेल से उसने यह कहा था कि उसका परिवार और रहन-सहन उसके अनुरूप नहीं है. बावजूद इसके शादी का वादा किया था. साथ ही पलाश चंदेल ने शारीरिक संबंध बनाया. इसके कुछ वक्त बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं गर्भवती हूं. मैंने इसकी जानकारी पलाश को दी. इसके बाद पलाश प्रेगनेंसी टेस्ट किट लॉकर मुझे दिया. मैंने जांच की. इससे स्पष्ट हुआ कि मैं गर्भवती थी.

खाने में मिलाकर खिलाया कुछ खिलाया- रेप पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि इस बात से पलाश ने खुशी जताई और कहा कि यह अच्छी बात है. अब वह जल्द मुझसे शादी कर लेगा, लेकिन 2 महीने बीत गए. एक दिन पलाश ने मुझे कुछ खिलाया, जिसके बाद मुझे बहुत ब्लीडिंग होने लगी. मैंने पलाश को बताया कि मुझे तकलीफ हो रही है. मुझे डाउट होने लगा कि पलाश ने खाने में कुछ मिलाया था. दूसरे दिन मैंने पलाश को अपने घर बुलाया और उसे ब्लीडिंग की जानकारी दी. मैंने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है. मैंने उससे पूछा कि कल खाने में उसने क्या मिलाकर खिलाया है. वह कुछ भी बताने में आनाकानी करने लगा.

रेप पीड़िता ने बताया कि खराब हालत में उसने मार्च 2021 में रायपुर में क्रिकेट देखने चला गया, जबकि इसके ठीक 1 दिन पहले मैंने उसे अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी, लेकिन मुझसे ज्यादा उसे क्रिकेट मैच प्यारा था.

सितंबर 2022 में मैंने पलाश से बातचीत की कि वह मुझसे कब शादी करेगा. इसके बाद कई महीनों तक घुमाता रहा. आखिरकार मैंने रायपुर में पलाश के खिलाफ अपराध दर्ज कराया. महिला थाने में अपराध दर्ज होने के बाद उसकी केस डायरी जांजगीर भेज दी गई है. पलाश का राजनीतिक रसूख है. इसलिए मुझे सिक्योरिटी दी गई है.

मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

इस मामले को लेकर पीड़िता ने मुख्यमंत्री को भी आवेदन दिया है. जिसमें पीड़िता ने इसे संज्ञान में लेते हुए परिवार की सुरक्षा के लिए हथियार बंद पुलिस व्यवस्था करने की अपील की है. पीड़िता ने आगे लिखा है कि- यदि मेरे परिवार के साथ कोई भी घटना घटित होती है तो इसके जिम्मेदारी पलाश चंदेल, नारायण चंदेल और शेखर चंदेल के साथ-साथ पूरी बीजेपी की होगी.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, महिला ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर रायपुर के महिला थाने में दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता जांजगीर चांपा जिले की रहने वाली है.

आरोप है कि पलाश और पीड़िता की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. 2018 के बाद दोनों के बीच दोस्ती और गहरी हुई. आरोप है कि इसके बाद पलाश ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से लगातार संबंध बनाए.

आरोप है कि वर्ष 2021 में जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो गर्भपात की दवा देकर उसके बच्चे का गर्भपात करा दिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई और अब पीड़िता ने पलाश के खिलाफ शिकायत की है.

मामला जांजगीर चांपा का होने के कारण पलाश चंदेल के खिलाफ रायपुर में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. रायपुर पुलिस ने जांजगीर चांपा पुलिस को केस भेज दिया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button