Video: अमित शाह की जुबान फिसली कहा- नरेंद्र मोदी की सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार का समाधान नहीं करती है

रायपुर. पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा करने वाला बयान दिया है. उनका यह बयान आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ा कर सकता है. एक रैली को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी की सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार का समाधान नहीं करती है.’

असम में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, “सीआरपीएफ के 45 जिस अटैक में शहीद हुए हैं उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. क्योंकि इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है. इस बार केन्द्र में आपकी बनाई हुई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नरेन्द्र मोदी सरकार है और नरेन्द्र मोदी सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार का समाधान नहीं करती है”

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर जानबूझकर अपनी सरकार पर हमला कर रहे थे या फिर उनकी जुबान फिसल गई. उनके इस बयान का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अमित शाह के इस बयान पर पत्रकारों सहित अन्य सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की खूब प्रतिक्रियाएं दे रहें है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।