Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली. नेशनल हेरॉल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कई दिनों की पूछताछ हो चुकी है. अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू होना है, लेकिन कल सोनिया ईडी दफ्तर में पेश नहीं होने वाली हैं. उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए पूछताछ को आगे बढ़ाने की अपील की है.

ईडी की तरफ से सोनिया गांधी की अपील को स्वीकार कर लिया गया है. उन्हें चार हफ्तों का अतिरिक्त समय दिया गया है. वैसे सोनिया गांधी से तो सवाल-जवाब शुरू नहीं हुए हैं, लेकिन राहुल गांधी ने पांच दिनों तक लगातार कई घंटे ईडी अधिकारियों के कई सवालों के जवाब दिए हैं. उनसे इस मामले से जुड़े हर पहलू पर सवाल पूछा गया है, फिर चाहे वो कोलकाता वाली डोटेक्स कंपनी को लेकर हो या फिर यंग इंडिया की फंडिंग को लेकर.

निर्दोष साबित होंगे राहुल गांधी: वोरा
ईडी सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने इन सवालों पर ज्यादा खुलकर कुछ नहीं बताया है. इतना जरूर कहा गया है कि सभी तरह के लेन-देन का काम कांग्रेस नेता स्व. मोतीलाल वोरा देखा करते थे. अब मोतीलाल वोरा के बेटे अरुण वोरा ने उन खबरों का खंडन किया है. उनके मुताबिक राहुल गांधी उनके पिता के लिए ऐसा नहीं बोल सकते हैं. उनकी तरफ से इस बात पर भी विश्वास जाहिर किया गया है कि इस मामले में राहुल गांधी निर्दोष साबित हो जाएंगे और सत्य की जीत होगी.

इसे भी देखें – दिल्ली से लौटे सीएम बघेल, केंद्र सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- केंद्र सरकार केवल राजनीति कर विपक्ष को दबाने की कर रही कोशिश, लोगों का फोन कर रही टेप…

कमरे में हर नेता व कार्यकर्ता बैठा था: राहुल
राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उस कमरे में मैं अकेला नहीं बैठा था. उस कमरे में मेरे साथ कांग्रेस का हर नेता हर कार्यकर्ता बैठा था. राहुल ने कहा कि एक आदमी को तो थकाया जा सकता है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के हर नेता हर कार्यकर्ता को थकाना संभव नहीं. सिर्फ कांग्रेस पार्टी के नेता-कार्यकर्ता उस कमरे में नहीं थे. उस कमरे में हर वह शख्स मौजूद था, जो सरकार से बिना डरे लड़ता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक