दिल्ली में ‘पॉजिटीविटी’ पर नेशनल लीडरशिप समिट, यूपी की राज्यपाल होंगी मौजूद

नई दिल्ली। सकारात्मता, रचनात्मकता और सद्भावना पर आधारित समाज के निर्माण के लिए काउंसिल ऑफ रॉयल रूट्स की ओर से नेशनल लीडरशिप समिट आयोजित किया जाएगा. आज 23 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मौजूद रहेंगी, वहीं यह सम्मेलन रिटायर्ड आईएफएस, पूर्व सचिव (विदेश मंत्रालय, भारत सरकार), राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की मौजूदा सदस्य डॉ दयानेश्वर मुले के नेतृत्व में आयोजित किया जाएगा.

दिल्ली कांग्रेस निगम चुनाव को लेकर 25 अक्टूबर से निकालेगी 700 किलोमीटर की ‘पोल खोल यात्रा’

एनएचआरसी के मौजूदा सदस्य डॉ. दयानेश्वर मुले ने बताया कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे देश में लोकतंत्र है. कोविड के दौरान हमने देखा कि कितनी सारी नकारात्मकता फैली. हम ग्रास रूट से खुद को जोड़ सकते हैं, कोई स्वास्थ्य से खुद को जोड़ सकता है, कोई ग्रामीण शिक्षा में काम कर सकता है, जिससे देश में सकारात्मकता फैलाई जा सके, वो काम करना चाहिए.

दिल्ली : पुलिस ने फेसबुक पर सुसाइड पोस्ट देख तनावग्रस्त युवक की जान बचाई

दरअसल इस सम्मेलन के माध्यम से बिजनेस लीडर्स, सीएसआर फाउंडेशंस, इंपैक्ट इंवेस्टर्स, परोपकारी, क्लाइमेट वॉरियर्स, नौजवान इनोवेटर्स, सरकारी एजेंसी, संयुक्त राष्ट्र संघ के निकाय और गैर लाभकारी संगठनों के नेता राष्ट्र निर्माण के एजेंडे पर विचार करने के लिए एक मंच पर एकत्र होंगे.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।