छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे लातेहार में नक्सलियों का उत्पात, 2 ट्रैक्टर सहित जेसीबी को किया आग के हवाले

छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे लातेहार में नक्सलियों का उत्पात, 2 ट्रैक्टर सहित जेसीबी को किया आग के हवाले

झारखण्ड. छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे झारखण्ड के लातेहार में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. घटना गारू थाना क्षेत्र के बारीबांध के पास की बताई जा रही है. जब नक्सलियों ने तालाब र्निमाण कार्य में लगे 2 ट्रैक्टर और 1 जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया. आपको बता दें कि यहां तालाब र्निमाण का कार्य तालाब भूमि संरक्षण विभाग के द्वारा कराया जा रहा है.

नक्सलियों ने इस दौरान र्निमाण कार्य में जुटे मजदूरों को भी धमकाया है और उनसे सरकार का विरोध करने की बात कही है. इस घटना की पुष्टी लातेहार के एसपी प्रशांत आनंद ने की है. गौरतलब है कि इन दिनों इलाके में विकास कार्य तेजी से चल रहा है. जिसके कारण नक्सली बौखलाए हुए हैं और आए दिन वो किसी ने किसी के साथ लेवी का काम करते हैं.

आपको यह भी बता दें  माओवादियों  ने इससे पहले भी इसी इलाके में लेवी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद से ही पुलिस चौकन्नी थी और लगातार इलाके में सर्च अभियान चला रही है. लेकिन माओवादियों ने पुलिस को चकमा देते हुए इस घटना को अंजाम दिया है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।