नक्सलियों ने कबूली RSS कार्यकर्ता दादू सिंह की हत्या की बात, निर्दोष आदिवासियों को छोड़ने की दी चेतावनी

सुशील सलाम,कांकेर। दुर्गुकोंदल में नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर-पोस्टर लगाया है. पोस्टर में आरएसएस कार्यकर्ता दादू सिंह की हत्या करने की बात कबूली और गिरफ्तार किए गए निर्दोष आदिवासियों को छोड़ने की चेतावनी दी है. नक्सलियों ने भाजपा, आरएसएस और पुलिस की षड़यंत्र के तहत दादू सिंह की हत्या में गांव वालों को फंसाने की बात कही है. निर्दोष आदिवासियों को नहीं छोड़ने पर बुरा अंजाम भुगतने की बात कही है.

नक्सलियों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए बैनर में लिखा है कि बेगुनाह आदिवासियों को जल्द रिहा किया जाए, नहीं तो बुरा अंजाम भुगतने को तैयार रहें. दुर्गुकोंदल क्षेत्र में कई जगह पोस्ट बैनर लगे हुए हैं.

फिलहाल पुलिस ने लगे हुए बैनर पोस्टर को निकाल कर जब्त कर लिया है. ये पूरा मामला दुर्गुकोंदल थाना क्षेत्र का है. जहां पर नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर पोस्टर लगाए हैं. बता दें कि दादू सिंह कोरेटिया की 26 अगस्त को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में अभी तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

अब देखना यह होगा कि क्या पुलिस नक्सलियों द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या करने की बात कबूलने के बाद गिरफ्तार किए गए आदिवासियों को छोड़ेगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।