नक्सलियों ने की युवक की धारदार हथियार से हत्या, पर्चा जारी कर पुलिस की मुखबिरी करने का लगाया आरोप

पवन दुर्गम,बीजापुर। नक्सलियों की कायराना हरकत थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन निर्दोष आदिवासियों को मुखबिरी के आरोप में मौत के घाट उतार दिया जाता है. ताजा मामला बीजापुर से सामने आया है. जहां पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है.

घटना भद्रकाली थाना क्षेत्र का है. मृतक युवक का नाम परके किस्तैया है, जो कि दुधेड़ा का रहने वाला है. नक्सलियों ने तेलंगाना पुलिस के संपर्क में रहते हुए मुखबिरी का आरोप लगाया है. धारदार हथियार से हत्या करने के बाद घटना स्थल पर नक्सली पर्चे भी फेंके गए हैं. नक्सलियों के मद्देड एरिया कमेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना की पुष्टि एसपी दिव्यांग पटेल ने की है.

नक्सलियों ने जारी पर्चे में कहा है कि युवक को बार-बार समझाइस दी गई थी, लेकिन वह मुखबिरी करने से बाज नहीं आ रहा था. मुखबिरी कर वह पुलिस से पैसे भी ले रहा था. अपने कार्य में सुधार नहीं लाया इसलिए मौत की सजा दी गई.

बता दें कि इससे पहले भी नक्सलियों के नेशनल पार्क एरिया कमेटी ने बीजापुर के तोयनार मार्ग माड़वी रामलु की हत्या कर दी थी. वारदात के बाद घटना स्थल पर पर्चे फेंक कर मुखबिरी करने का आरोप लगाया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।