नक्सलियों के चंगुल से छुटी युवती गांव पहुंची, पुलिस के पहुंचने से पहले नक्सलियों ने फिर किया अगवा

पंकज भदौरिया, दंतेवाड़ा- गुनियापाल इलाके से एक बार फिर अगवा ग्रामीणों के अपहरण से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. देर शाम 6 ग्रामीणों में से 1 युवती किरण कुंजाम को नक्सलियों ने छोड़ दिया था, लेकिन युवती को नक्सली फिर से उठा ले गए हैं और अब तक अगवा 6 ग्रामीणों को नजरबन्द रखे हैं. दरअसल गुनियापाल किरन्दुल थाना क्षेत्र का बेहद ही संवेदनशील इलाका है. इस वजह से पुलिस भी ग्रामीणों की तलाश में बड़ा मूवमेंट नहीं चला पा रही है.

जानकारी के मुताबिक बीते रविवार दरमियानी रात सभी ग्रामीणो को मुखबिरी के शक में उठाया गया है। नक्सलियों के मलंगीर दलम का इस अपहरण के पीछे हाथ बताया जा रहा है.

स्वतंत्रता दिवस को लेकर नक्सली फोर्स को नुकसान पहुंचाने का प्लान तैयार कर रहे. इस लिहाज से फ़ोर्स पूरे मामले वेट न वाच कर रही है. दन्तेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी दी कि ग्रामीण पुलिस तक नहीं पहुंचे हैं. हम पूरी घटना वाच कर रहे हैं. एकदम से फोर्स के मूवमेंट से ग्रामीणों की जान को खतरा बढ़ सकता है. इसलिए हम सोच समझकर ग्रामीणों को रिहा करवाने की रणनीति बना रहे हैं.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।