जोबट सीट पर कांटे की टक्कर, बीजेपी सीएम शिवराज के चेहर पर लड़ रही चुनाव और कांग्रेस इसे बना रही मुद्दा

हेमंत शर्मा, जोबट। अलीराजपुर के जोबट उपचुनाव में बीजेपी कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। डोर टू डोर कैंपेन के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। यहां बीजेपी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है वहीं कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और कमलनाथ सरकार के 15 महीने में किए गए कामकाज को चुनावी मुद्दा बनाई है।

कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल ने बीजेपी पर क्षेत्र में विकास की अनदेखी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है जिससे लोग काफी परेशान हैं।

वहीं बीजेपी प्रत्याशी सुलोचना रावत का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किए गए कार्यों को लेकर वे जनता के बीच जा रही हैं। चाहे वह कपिलधारा योजना हो या फिर दीनदयाल ग्रह ज्योति योजना हो सभी योजनाओं के बारे में जनता को बता कर जागरूक करने का काम बीजेपी द्वारा किया जा रहा है।

दुष्कर्म पीड़ित युवती को धमकाने के मामले में कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल के खिलाफ एफआईआर को कांग्रेस ने राजनीति से प्रेरित बताया है। महेश पटेल ने कहा कि यह एफआईआर उन पर दबाव बनाने के लिए की जा रही है। वहीं बीजेपी प्रत्याशी का कहना है कि उनके पास वह सारे प्रमाण मौजूद हैं जिस लेकर महेश पर एफआईआर दर्ज हुई है। सुलोचना रावत ने कहा कि बीजेपी कभी एफआईआर दर्ज कराने का काम नहीं करती।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।