नीरव मोदी लंदन में रहता है 70 करोड़ के बंगले में, पहनता है 9 लाख रुपये का जैकेट, जानिये वहां कर क्या रहा है भगोड़ा कारोबारी

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी और फरार हीरा कारोबारी नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूम रहा है. ब्रिटेन के अखबार टेलीग्राफ ने लंदन के वेस्ट एंड इलाके में घूमते हुए पकड़ा. अखबार ने दावा किया है कि नीरव मोदी वहां 80 लाख पाउंड जो कि भारतीय मुद्रा में तकरीबन 70 करोड़ रुपये के आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है.

लंदन में नीरव मोदी ने अपना हुलिया बदल लिया है. जिस दौरान अखबार के रिपोर्टन ने उसे पकड़ा वह दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहा था. नीरव मोदी ने ऑस्ट्रिच की जैकेट पहनी हुई थी. जिसकी कीमत 10 हजार पाउंड यानी कि तकरीबन 9 लाख 11 हजार रुपये बताई जा रही है.

अखबार ने नीरव मोदी का वीडियो पोस्ट किया है. रिपोर्टर उससे एक के बाद एक कई सवाल पूछते जा रहा था लेकिन नीरव मोदी या तो चुप रहता था या फिर नो कमेंट कहकर पत्रकार से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश करते हुए आगे निकल जाता था.

टेलीग्राफ ने इस भगोड़े हीरा कारोबारी की पूरी तहकीकात की. अखबार के मुताबिक आरोपी सेंट्रल लंदन के एक आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है और सोहो में हीरे का नया कारोबार भी शुरू किया है. आरोपी ने यहां घड़ियां और ज्वेलरी के होलसेल रिटेलर के रुप में दुकान को रजिस्टर्ड करवा रखा है. पिछले साल ही उसने अपनी कंपनी शुरु की है लेकिन डायरेक्टर में उसका नाम नहीं है.

आपको बता दें नीरव मोदी ने पीएनबी से 14 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हुआ है. जिसे लेकर देश की राजनीति भी गर्म है. उसके फरार होने पर विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेर रहा है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।