whatsapp

उमंग सिंघार मामले में प्रियंका गांधी की चुप्पी पर सवाल: नेहा बग्गा बोलीं- ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का नारा देने वालीं इस मामले में क्यों मौन?

कुमार इंदर, जबलपुर। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार पर लगे रेप के आरोप पर बीजेपी मीडिया प्रभारी नेहा बग्गा ने हमला करते हुए कहा कि महिला अत्याचार, महिला के साथ बलात्कार और महिलाओं का शोषण उमंग सिंगार के व्यवहार में ही शामिल है।

दर्दनाक: खेलते समय कुएं में गिरा बेटा, बचाने के लिए मां भी कूदी, डूबने से दोनों की मौत, इधर तेज रफ्तार कार ने 3 युवकों को रौंदा

नेहा बग्गा ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है, जब उमंग सिंघार पर इस तरह के आरोप लगे हैं, उनकी पहली बीवी भी इसी प्रताड़ना के चलते इस दुनिया से चली गई। दूसरी बीवी को भी उन्होंने इसी तरह प्रताड़ित किया। तीसरी बीवी की लाश उनके घर पर मिली और अब चौथी बीवी का हल आप सबके सामने है।

MP: शिवपुरी में करंट लगने से 2 भाइयों की मौत, मुरैना में नर्सिंग होम की बड़ी लापरवाही, एक्सपायरी इंजेक्शन लगाने से नवजात की बिगड़ी तबीयत

वहीं नेहा बग्गा ने प्रियंका गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रियंका जहां-जहां बीजेपी का शासन है। वहां लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा देती हैं, लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों में आखिर क्या हो जाता है वो क्यों चुप हो जाती हैं। नेहा बग्गा ने प्रियंका गांधी से सवाल करते हुए कहा कि आखिर उमंग सिंगार के मामले में प्रियंका गांधी चुप क्यों बैठीं हैं।

BREAKING: राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध पकड़ाया, यूपी का रहने वाला है आरोपी

नेहा बग्गा ने कहा कि कांग्रेस में महिला और आदिवासियों की कोई अहमियत नहीं है। पीड़ित महिला खुद आदिवासी वर्ग से आती है और कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी है। उसके बावजूद इस तरह का अत्याचार बताता है कि पार्टी में महिलाओं की कितनी इज्जत है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button