दूसरी बार Pregnant हैं एक्ट्रेस नेहा धूपिया, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की फोटो …

मुंबई. एक्ट्रेस नेहा धूपिया दूसरी बार प्रेगनेंट हैं. एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया है. अपने इंस्टाग्राम पर नेहा ने हसबेंड एक्टर अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ फैमिली फोटो शेयर करते हुए इस खुशखबरी का ऐलान किया है. उन्होंने बताया कि इस गुडन्यूज को साझा करने में उन्हें दो दिन लग गए.

बता दें कि नेहा ने फोटो शेयर कर लिखा ‘कैप्शन ढूंढने में हमें दो दिन लग गए…और फिर जिस बेस्ट चीज के बारे में हम सोच सकते थे वो ये है…थैंक्यू गॉड.’ नेहा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर ने सेलेब्स और फैंस में एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है. सान‍िया मिर्जा, भावना पांडे, फराह खान, रोहित रेड्डी समेत कई सेलेब्स ने नेहा और अंगद को बधाई दी है. फराह खान ने स्माइलिंग इमोजी के साथ लिखा ‘तो अब मैं लोगों को बता सकती हूं ना?’.

इसे भी पढ़ें- HBD Rajat Tokas : पृथ्वीराज चौहान ने दिलाई अलग पहचान, खुद का किया था शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

शेयर किए गए इस तस्वीर में नेहा को ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता हैं. वहीं अंगद उनके बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. अंगद एक हाथ में बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए हैं. मेहर भी अपनी मां के बेबी बंप को निहारती दिखाई दे रही हैं. मैचिंग कलर के आउटफ‍िट में तीनों की यह फैमिली फोटो उनके आने वाली खुश‍ियों का पैगाम दे रही है.

लल्लूराम डॉट कॉम के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें … 👇🏻

‎Open this link to join my WhatsApp Group: https://chat.whatsapp.com/FcBfuzzxcC92mYcNLVcPlT

बता दें कि नेहा की पहली प्रेग्नेंसी के दौरान काफी बातें हुई थी. मई 2018 में अंगद और नेहा की सीक्रेट वेड‍िंग ने पहले सभी को चौंकाया, उसके कुछ दिनों बाद जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, तो कई लोगों ने उसपर कई सवाल उठाए. शादी के 6 महीने बाद नवंबर 2018 में उन्होंने अपनी पहली बेटी मेहर का घर में स्वागत किया.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।