Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. एक्ट्रेस Neha Dhupia और उनके पति अंगद बेदी दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. जिसके बाद से ही दोनों काफी खुशियां मना रहे हैं. अंगद बेदी ने इस बात जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी. वहीं, अब Neha Dhupia ने बटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. नेहा ने अपने डॉक्टर्स को शुक्रिया कहा है.

एक्ट्रेस Neha Dhupia ने एक लम्बी चौड़ी पोस्ट में बताया है कि डॉक्टर्स ने उनकी कैसे मदद की और उनके बच्चे को सुरक्षित रूप से दुनिया में लेकर आए. नेहा ने ढेरों तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. शेयर किए गए इस फोटो में Neha ने बेटे को गोद में लिया हुआ है.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : पहले वीक में शो से बाहर होने के बाद Sahil Shroff ने किया खुलासा, कही ये बात …

वहीं, Neha Dhupia के साथ अंगद बेदी और बेटी मेहर उनके साथ हैं. Neha Dhupia इस फोटो में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनका बेटा ब्राउन कपड़े में लिपटा हुआ है. अंगद बेदी ने Neha Dhupia की डिलीवरी से पहले की एक वीडियो को शेयर किया था. इस वीडियो में नेहा लेबर पेन में अस्पताल में नजर आ रही थीं. वह ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले बेहद डरी हुई थीं.

बता दें कि इस वीडियो में Neha Dhupia ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले अंगद बेदी को गले लगाती हैं. अपने वीडियो में अंगद ने Neha को बहादुर लड़की बताया है. साथ ही कुछ तस्वीरें शेयर करके उन्होंने नेहा को शुक्रिया भी कहा है. 3 अक्टूबर को अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. अंगद बेदी ने इस बात की खबर इंस्टाग्राम पर दी थी और बताया नेहा और उनका बेटा स्वस्थ हैं.

इसे भी पढ़ें – HBday Amitabh Bachchan : फोटो शेयर कर गुजरते उम्र को खास अंदाज में किया पेश, इस फिल्म से हुई थी शुरुआत …

https://www.instagram.com/p/CU16-HSAPjw/

Neha Dhupia और अंगद बेदी ने 2018 में अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था. दोनों को अच्छा दोस्त माना जाता था, हालांकि बाद में दोनों ने खुलासा किया था कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं. शादी के कुछ समय बाद उनकी बेदी मेहर का जन्म हुआ था.

">
Share: