OMG! Neha Kakkar ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया …

दिल्ली. बॉलीवुड की सेलेब्रिटी प्लेबैक सिंगर Neha Kakkar की आवाज के सभी दिवाने हैं. उनकी शादी को काफी समय हो गया है. फैंस को लगातार इस बात का इंतजार है कि Neha Kakkar कब गुड न्यूज देंगी कि वो मां बनने वाली हैं. बीते कुछ दिनों में Neha Kakkar की ऐसी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए जिनमें दावा किया गया कि वह प्रेग्नेंट हैं.

प्रेग्नेंसी की खबरों से उठा पर्दा

सिंगर Neha Kakkar की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खूब कयासबाजी हुई और लगातार कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. फैंस भी एक्ट्रेस द्वारा जल्द से जल्द गुड न्यूज दिए जाने का इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब उनके द्वारा एक वीडियो जारी किए जाने के बाद साफ हो गया है कि Neha Kakkar प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनका फूला हुआ पेट उनके खान-पान की वजह से था. जाहिर तौर पर ये फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

इसे भी पढ़ें – महंगाई के लिए पुनिया ने मोदी सरकार को ठहराया दोषी, कहा- जीएसटी और नोटबंदी का दिख रहा असर … 

क्यों फूला हुआ था नेहा कक्कड़ का पेट?

विरल भयानी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘इसके बाद सभी कयासबाजी और गॉसिप खत्म हो जाने चाहिए और वो फोटोशॉप की गई तस्वीरें भी ट्रेंड होना बंद होनी चाहिए जिन्हें यूट्यूब पर शेयर किया जा रहा है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने उनके परिवार के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.’

इसे भी पढ़ें – मोहन भागवत के दौरे पर सियासत तेज, पुनिया ने तंज पर भाजपा का पलटवार, कहा- राजनीति से नहीं कोई लेना-देना … 

कब हुई थी नेहा कक्कड़ की शादी?

Neha Kakkar ने वीडियो में बताया है कि ये उनकी डायट और उनका खाना था जिसकी वजह से वह इतनी ज्यादा हेल्दी नजर आ रही थीं. मालूम हो कि नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी के बंधन में बंध गई थीं. पेशे से दोनों ही सिंगर हैं और शादी के पहले दोनों ने कई रोमांटिक गाने रिलीज किए.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!