Neha Kakkar ने शेयर किया पुरानी फोटो, लोगों के लिए मांगी दुआएं…

मुंबई. बॉलीवुड की मशहुर सिंगर Neha Kakkar सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. अपने फोटोज और वीडियोज के जरिए हमेशा फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. वहीं अब Neha Kakkar ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों के लिए दुआएं मांगा है. Neha ने सबकुछ बिल्कुल पहले की तरह सामान्य हो जाए, लोगों की जिंदगी फिर से पटरी पर लौट आए और फिर सब आकर उत्तराखंड की खूबसूरती का आनंद लें सकें इसकी दुआ मांगी है.

Close Button

इसे भी पढ़ें- Sunny Leone ने फैंस को दिया खतरनाक चैलेंज, क्या आप कर पाएंगे पूरा…

ऋषिकेश में पैदा हुईं नेहा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक टीशर्ट और पैंट में पेड़-पौधे और हरियाली के बीच नजर आ रही हैं. अपने पोस्ट में Neha Kakkar ने लिखा है, ‘हमारा उत्तराखंड सबसे सुंदर. हे भगवान सबको जल्द वैक्सीन लग जाए और फिर सब आकर यहां की खूबसूरती देखें. यहां का भी और पूरे भारत का भी रोजगार शुरू हो जाए फिर से, सब फिर से अच्छा हो जाए जल्द से जल्द.’

इसे भी पढ़ें- खास अंदाज में फैंस ने सोनू सूद का जताया आभार, tweet कर एक्टर ने लिखा …

नया गाना मचा रहा धमाल

आपको बता दें कि नेहा का नया गाना हाल ही में जारी हुआ है, जिसका शीर्षक ‘खड तेनू मैं दस्सा’ है. इस गाने में उनके पति और गायक रोहनप्रीत सिंह भी हैं. आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने बीते साल अक्टूबर में शादी की थी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।