इंस्टाग्राम पर Neha Kakkar ने शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’, इस वजह से है शो से गायब…

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में कोरोना की बढ़ती लहर को देखते हुए लॉकडाउन किया है. जिससे सभी रियलिटी और फिक्शन शोज की शूटिंग बंद कर दी गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद चर्चित रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल 12 शो की शुटिंग का लोकेशन बदल दिया गया है. इस शो को Neha Kakkar, Himesh Reshammiya और Vishal Dadlani जज करते हैं.

Close Button

अपने व्यस्त शेडयूल के चलते Neha Kakkar, Himesh Reshammiya और Vishal Dadlani आगे की शुटिंग के लिए दमन नहीं जा पा रहे हैं. जिस वजह से शो को जज करने के लिए Manoj Muntashir और Anu Malik को ऑन स्क्रीन किया गया है. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि नेहा कक्कड़ क्यों शो के सेट से नदारद हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर आई कुछ तस्वीरों के चलते कयासबाजी तेज हो गई है.

इसे भी पढ़ें- राहत भरी खबर: केंद्र सरकार ने आयकर से जुड़े कई कामों की डेडलाइन बढ़ाई, अब 31 मई तक भर सकेंगे

कोविड पॉजिटिव आई थी नेहा की रिपोर्ट

तस्वीर में Neha Kakkar अपने पति Rohanpreet के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में नेहा ने लिखा, ‘हमारी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के ठीक बाद. खुशी देख रहे हो.’ बता दें कि बीते दिनों ही इंडियन आईडल के होस्ट Aditya Narayan ने एक बार फिर से शो को जॉइन किया है. आदित्य के कोविड पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने शो के कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने बताया था कि किस तरह उन्हें इसके जरिए अपने फैंस से जुड़े रहना पसंद है. उन्होंने लिखा, ‘आई लव सोशल मीडिया. तमाम फैंस मेरे दूसरे परिवार की तरह हैं, मैं जो कुछ भी करती हूं उसके लिए वो मुझे बहुत सारा प्यार और तारीफें देते हैं, और मुझे इसीलिए ये पसंद है.’

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।