whatsapp

Rajasthan News: हनीमून मनाने के कुछ दिनों बाद पड़ोसी से हुआ प्यार… मिली ये सजा

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में एक युवक और विवाहिता का शव टांके (पानी का एक बड़ा गढ्ढा) में मिला. पास में ही दोनों के कपड़े और जूते पड़े हुए थे. इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस ने जांच और पूछताछ शुरू की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक युवक और युवती पिछले 13 दिनों से लापता थे. युवती की शादी पिछले 6 महीने पहले हुई थी जिसके बाद उसे पड़ोसी युवक से प्रेम हो गया. टांके में शवों का पता तब चला जब खेत के मालिक लीलाराम को अपने खेत के पास से बदबू आई जिसके बाद उसने पानी के टांके के पास जाकर देखा तो कुछ कपड़े और जूते दिखाई दिए और फिर टांके में दो शव तैरते हुए मिले.

 खेत के मालिक ने घटना की सूचना तुरंत सरपंच और पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के परिजनों को बुलाया और शवों की शिनाख्त की. पुलिस ने बताया कि काफी दिन बीतने के कारण शव पानी की वजह से फूल और सड़ गए थे. ऐसे में पुलिस ने जेसीबी की मदद से टांके के ऊपरी हिस्से को तोड़कर शवों को बाहर निकाला और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने शवों की पहचान चनणी और जोगाराम के रूप में की है.

शादी के बाद पड़ोसी से हुआ प्रेम

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक जोगाराम हैदराबाद की एक कंपनी में काम करता था लेकिन कुछ महीने से गांव में रह रहा था. वहीं चनणी की शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. ऐसे में चनणी ने उसके साथ घर से भागकर शादी करने की योजना बनाई और वह 14 दिन पहले ससुराल छोड़कर कहीं चली गई थी.

इस दौरान विवाहिता के साथ जोगाराम भी लापता हो गया. वहीं बीते रविवार को युवक और विवाहिता का शव एक टांके में मिला जिनके कपड़े और गहनों से शवों की पहचान की गई. हालांकि पुलिस का कहना है कि शवों के पीएम के बाद ही आत्महत्या है या फिर प्रेम प्रसंग में की गई हत्या पर कुछ कहा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button