धोनी ने शुरू की ये स्पेशल खेती, क्रिकेट से दूर इस अंदाज में नजर आए माही, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क– एम एस धोनी अपने खेल और  अपनी कप्तानी को लेकर जिस तरह से फेमस हैं, उसी तरह से वो अपने निजी जिंदगी में अलग अलग काम के लिए भी प्रसिद्ध हैं। अक्सर एम एस धोनी कुछ न कुछ अलग करते रहते हैं, और सुर्खियों में बन रहते हैं, अभी हाल ही में एम एस धोनी के एक ट्रैक्टर खरीदने की तस्वीरें आईं थीं, और ये खबर भी आई थी कि एम एस ने वो नई ट्रैक्टर खरीदी है, और उसे चलाते भी नजर आए थे।

Close Button

और अब कुछ समय बाद एम एस धोनी अपने फॉर्म हाउस में जैविक खेती करते नजर आए हैं, जिसमें वो ट्रैक्टर खऱीदते भी नजर आ रहे हैं, इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, साथ ही एम एस का ये अंदाज भी सुर्खियां बटोर रहा है।

एम एस धोनी अपने फॉर्म हाउस में खेती करते नजर आ रहे हैं, कहा जा रहा है कि एम एस धोनी का फॉर्म हाउस करीब 7 एकड़ में फैला है जहां एम एस धोनी ने एक शानदार मकान के साथ ही, बाइक, कार और बहुत बड़ा पार्क बनाकर रखे हुए हैं। इसके अलावा भी बहुत जमीन बची हुई है जहां वो जैविक खेती भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि एम एस धोनी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, जिसके बाद से लगातार उनके क्रिकेट करियर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, आईपीएल से एम एस की वापसी के कयास लगाए जा रहे थे एम एस धोनी ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सब बंद करना पड़ा, और अब एक बार फिर से एम एस धोनी के फैंस को अपने बिंदास क्रिकेटर के मैदान में वापसी का इंतजार है, लेकिन फिलहाल एम एस धोनी इस कोरोना काल में इन सबसे परे अपने फॉर्म हाउस में बिल्कुल देसी अंदाज में खेती किसानी करते, ट्रैक्टर चलाते, बीज बोते नजर आ रहे हैं, और उनका ये अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।