नया म्यूजिक वीडियो ‘हम ही हम थे’ हुआ रिलीज, आकांक्षा रंजन कपूर और आशिम गुलाटी की दिखी केमेस्ट्री …

मुंबई. आकांक्षा रंजन कपूर और आशिम गुलाटी का नया म्यूजिक वीडियो ‘हम ही हम थे’ रिलीज हो गया है. गीत शमीर टंडन द्वारा रचित है, और संदीप नाथ द्वारा लिखा गया है. बंदिश वाज ने इस गाने से डेब्यू किया था.

संगीत वीडियो में दिखाई देने के बारे में बात करते हुए नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ में दिखाई देने वाली आकांक्षा ने कहा कि “रोमांटिक गाने में अभिनय करना हमेशा से एक सपना रहा है. यह दिल को छू लेने वाला गीत है. हमने इसे बनाने की कोशिश की है. कहानी अलग है और उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.”

इसे भी पढ़ें- CG में प्यार का कत्लः सिरफिरे प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवाद, आशिक ने चाकू से गला रेतकर दी दर्दनाक मौत, पुलिस हिरासत में आरोपी…

इसके अलावा आशिम ने कहा, “मैं आकांक्षा के साथ काम करने के लिए सम्मानित और अभिभूत हूं, वह सिर्फ सुपर प्रतिभाशाली और अद्भुत है. परियोजना पर काम करना एक उत्कृष्ट अनुभव था.”

संगीतकार के रूप में शमीर ने यह भी उल्लेख किया, “इस गीत के रिलीज के बारे में उत्साहित हूं क्योंकि मैं गीतकार संदीप नाथ के साथ लंबे समय के बाद हाथ मिलाया है, जिनके साथ मैंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मों ‘पेज 3’ और ‘कॉपोर्रेट’ में सहयोग किया है. गायक बंदिश की आवाज गाने को सुनने के लिए आपको मजबूर कर देगी.”

टिप्स म्यूजिक द्वारा निर्मित, वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button