राजधानी के नए SSP अजय यादव ने संभाला पदभार, कहा- बेसिक पुलिसिंग पर रहेगा जोर

हेमंत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नए एसएसपी अजय यादव ने मंगलवार को पदभार संभाल लिया है. कमान संभालते ही उन्होंने कहा कि बेसिक पुलिसिंग पर जोर रहेगा. हर जिले में चुनौतियां होती है, सभी को साथ लेकर काम करेंगे. इस दौरान एसएसपी आरिफ शेख सहित पुलिस अधिकारियों ने नए एसपी का स्वागत किया. पिपिंग सेरेमनी पर सीएसपी सुनील शर्मा और अभिषेक माहेश्वरी को नए एसएसपी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का बेच भी पहनाया.

Close Button

एसएसपी अजय यादव ने कहा कि अभी जिला जॉइन किया है. पूर्व एसपी से जिले के बारे में ब्रेफिंग लेनी है. रायपुर पुलिस काफी एक्टिव रहकर काम करती रही है. इसी प्रकार से पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ आगे भी काम करते रहेंगे. जनता के साथ जुड़कर काम करेंगे. बेसिक पुलिसिंग पर फोकस देकर काम कर सके यही प्रयास रहेगा. सरकार के निर्देश के अनुसार और जूनियर ऑफिसर को साथ लेकर काम किया जाएगा. पुलिस कभी भी जनता से अलग होकर काम नहीं कर सकती. पुलिस एक टीम की तरह होती है. एक अच्छी टीम यहां थी काम कर रही है. आने वाले समय में गतिशीलता को बनाते हुए काम करेंगे. चुनौतियां हर जिले में होती है. जनता हमारे केंद्र में है. उनसे जुड़कर काम करेंगे. दुर्ग में सोशल मीडिया में काफी एक्टिव थे. उसी एक्टिविटी को बरकरार रखेंगे.

बता दें कि राज्य सरकार ने सोमवार को 7 जिलों के एसपी का तबादला आदेश जारी किया था. रायपुर के एसएसपी आरिफ शेख की जगह अब अजय यादव को रायपुर जिले का कमान सौंपा गया है. आरिफ शेख को EOW और ACB में उप पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।