शर्मनाक: पत्थरों के नीचे दबा मिला जीवित नवजात शिशु, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

डिंडौरी। मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के समनापुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. समनापुर थाना क्षेत्र के गंगूटोला में खेत के पास पत्थरों में जिंदा नवजात बच्चा दबा मिला. जिसकी सूचना ग्रमीणों ने समनापुर पुलिस को दी. समनापुर पुलिस नवजात बच्चे को सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया है.

Close Button

इसे भी पढ़ें ः OMG! यहां हुआ ऐसा भयानक सड़क हादसा कि कार के हो गए दो टुकड़े, हुई 3 की मौत

आशंका जताई जा रही है कि किसी महिला के द्वारा अपने पाप को छुपाने के लिए जिंदा नवजात बच्चे को पत्थरों से ढक दिया गया होगा. हालांकि ग्रामीणों की सूझबूझ से नवजात बच्चे को पुलिस ने बचा लिया है. जिसका इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें ः BREAKING: MP में 24 घंटे में मिले 397 कोरोना संक्रमित मरीज, 35 की हुई मौत, देखिए जिलेवार आंकड़े

बता दें कि समनापुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना स्थल पर छोटे-छोटे बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान बच्चों को वहां नवजात को पड़ा हुआ देखा. बच्चों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि बच्चा जिंदा है. अब मामले में फरार महिला की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें ः पेट्रोलियम के बढ़ते दामों पर कांग्रेस विधायक का बीजेपी पर तंज, कहा- स्मृति ईरानी अब क्यों चूड़ियां नहीं फेंकती हैं?

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।