ममता शर्मसार: नाली में तैरता हुआ मिला नवजात का शव, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच

मण्डला, मयंक तिवारी। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में सोमवार को एक नवजात का शव नाली में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस घटना की जानकारी लोगों को तब लगी जब वे नल पर पानी भरने गए थे. जहां नाली में नवजात का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया.

इसे भी पढ़ें ः यहां 4 कांस्टेबलों ने की ASP की जमकर पिटाई, ये है विवाद की जड़

मामला मण्डला जिले की नैनपुर तहसील का है. यहां तहसील मुख्यालय के वार्ड नम्बर 01 में सुबह लोगों को पानी भरते समय नाली में किसी नवजात बच्चे जैसी आकृति दिखाई दी, जब स्थानीय लोगों ने इसे पलट कर देखा तो नवजात बच्चा था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी बेरहम मां- बाप ने पैदा होते ही नाली में फेंक दिया था. जिससे पानी में डूबने से नवजात की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें ः कैबिनेट फैसला : MP में शुरु होगा तीन दिन के लिए वैक्सीनेशन महाअभियान, इस दिन होगी शुरुआत

ग्रामीणों ने इस सूचना नैनपुर पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर आई पुलिस ने मृत नवजात के शव को नाली से निकाला और मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि ग्रामीणों द्वारा ऐसी आशंका जताई जा रही है कि नवजात मासूम को किसी मजबूरी  में या अपना पाप छिपाने की नियत से किसी बेरहम मां ने नाली में फेंक दिया होगा.

इसे भी पढ़ें ः मंत्री के लात से ढही भ्रष्टाचार की दीवार, बाल-बाल बचे तोमर, देखिये VIDEO

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।