Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. गणतंत्र दिवस के अवसर पर शंकरनगर बाल उद्यान में ध्वजारोहण किया गया. इस अवसर पर स्वच्छताकर्मियों और समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लगभग 45 लोगों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में न्यूज 24 मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के चेयरमैन नमित जैन, सलाहकार संपादक संदीप अखिल, भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने समेत तमाम लोग मौजूद रहे.

आयोजन को लेकर पार्षद प्रतिनिधि राम प्रजापति ने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर हमने बाल उद्यान में स्वच्छता दीदियों, सफाई मित्रों का सम्मान किया, जिन लोगों ने आज यहां प्रस्तुतियां दी उनका भी सम्मान किया गया. हम लगातार 15 अगस्त और 26 जनवरी को सफाईकर्मियों का सम्मान करते हैं और लोगों को ये संदेश दे रहे है कि उन्हीं की वजह से हम बहुत सी बीमारियों से बच रहे हैं.

पार्षद सुमन प्रजापति ने कहा कि शंकर नगर के बाल उद्यान में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम रखा गया था. इस अवसर पर सभी कर्मचारी और वरिष्ठजन जिन्होंने कोरोना काल में बेहतर कार्य किए उन्हें सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की ‘नोनी सशक्तिकरण सहायता योजना’ की घोषणा, 1 बेटी है तो मिलेंगे 20 हजार और 2 बेटियां को 40 हजार

">
Share: