न्यूज चैनल ने शेखर सुमन के बेटे को लेकर चलाई मौत की खबर, भड़के अभिनेता ने की कार्रवाई की मांग..

सुप्रिया पांडेय, रायपुर। बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन फेक न्यूज के शिकार हो गए. दरअसल एक जाने माने न्यूज चैनल ने शेखर के बेटे अध्ययन सुमन के आत्महत्या करने की खबर चला दी. इस खबर से परिवार वाले स्तब्ध रह गए और लगातार अध्ययन से संपर्क करने लगे, फिलहाल अध्ययन बिल्कुल सुरक्षित है और वे दिल्ली में है.

Close Button

इस बात से भड़के शेखर ने न्यूज चैनल के खिलाफ सख्त कार्रवाई होने की बात कही है, और सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा- हमने ऐसी खबर देखी जिसने हम सबको तबाह कर रख दिया. इस न्यूज चैनल ने दावा किया है कि अध्ययन ने आत्महत्या कर ली. जिसे देखते ही तुरंत हमने अध्ययन से संपर्क किया लेकिन उसका नंबर नहीं लगने की वजह से हमसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. हम उस वक्त एक पल में कई बार मरे.. इस खबर से हमारे परिवार वालों व हम पर बुरा प्रभाव पड़ा है. मैं मांग करता हूं कि चैनल वाले मुझसे माफी मांगे.

इतना ही नहीं शेखर ने प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अनिल देशमुख से निवेदन करते हुए लिखा कि इस तरह की हरकत करने वाले चैनल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. उन्होंने ऐसी खबर चलाई जिससे मैं, मेरी पत्नी और परिवार के सभी लोगों के पैरो तले जमीन ही खिसक गई. इस घटना के लिए मैं चैनल के खिलाफ एक्शन ले रहा हूं.

बता दें कि चैनल में शेखर सुमन के बड़े बेटे की मौत को लेकर खबर चलाई जा रही थी. शेखर के बड़े बेटे आयुष की मौत दिल से संबंधित बीमारी की वजह से हुई थी, उस वक्त उनकी उम्र 11 साल थी. लेकिन न्यूज चैनल ने गलती से आयुष की जगह पर अध्ययन की खबर चला दी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।