BIG BRAKING: दैनिक भास्कर समूह के कई ठिकानों में आयकर की दबिश, कांग्रेस ने कहा- यह तो बहाना है देश की मीडिया को डराना है

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। देश के बड़े मीडिया संस्थान दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर और ईडी की टीम ने छापामार कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक दैनिक भास्कर समूह के इंदौर, भोपाल, जयपुर सहित कई ठिकानों पर चल रही है.

दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर विभाग, ईडी की टीम ने दबिश दी है. इंदौर में प्रेस कॉम्पलेक्स स्थित दैनिक भास्कर समूह के दफ्तर और बाणगंगा क्षेत्र स्थित प्रिंटिंग प्रेस पर लोकल पुलिस के साथ पहुंची टीम की कार्रवाई जारी है. जानकारी के मुताबिक देश भर में की जा रही यह कार्रवाई देर शुरु हुई. फिलहाल दोनों विभागों की कार्रवाई जारी है.

भास्कर ग्रुप पर आईटी और ईडी के छापे पर कांग्रेस नेता ने सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. मिश्रा ने ट्वीट कर कहा “दैनिक भास्कर तो एक बहाना है- मकसद तो देश की मीडिया को डराना है.”

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।