क्या आप Reliance Jio अपने यूजर हैं ? तो ये खबर जरूर पढ़े, जानें क्या है ऑफर

रिलायंस जियो ने वर्ष 2016 में छह महीने की अवधि के लिए फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा के साथ अपनी सेवा की शुरूआत की थी.

मुंबई. रिलायंस जियो के वर्तमान उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने जियो प्राइम मेंबरशिप जिसकी कीमत 99 रुपये है, उसे एक साल के लिए बढ़ा दिया है. इसका लाभ सभी मौजूदा उपभोक्ता ले सकते हैं. इसके लिए उन्हें My Jio app में जाकर my plans सेक्शन में जाना होगा. यहां उन्हें दिखेगा, ‘एक वर्ष के लिए मुफ्त Jio Prime मेंबरशिप लेने का आपका अनुरोध सफलतापूर्वक रजिस्टर्ड किया गया है. अब आप एक और वर्ष के लिए Jio Prime लाभ का आनंद ले सकते हैं. धन्यवाद.’ पिछले साल भी जियो ने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप को बढ़ाया था. हालांकि, उस वक्त यूजर्स को Jio Prime मेंबरशिप बढ़ाने के लिए अपने ‘MyJio’ ऐप में रिक्वेस्ट करना पड़ा था.

रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के तहत यूजर्स को Jio ऐप्स की मुफ्त सुविधा मिलती है. इसमें जियो सिनेमा, जियो म्यूजिक और जियो टीवी भी शामिल है. जियो प्राइम मेंबरशिप के तहत कुछ वाउचर्स और ऑफर भी मिलते हैं. यहां बता दें कि रिलायंस जियो के प्राइम मेंबर को डेटा के अलावा जियो एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन, जियो क्लाउड का उपयोग करने की भी सुविधा मिलती है.

रिलायंस जियो ने वर्ष 2016 में छह महीने की अवधि के लिए फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा के साथ अपनी सेवा की शुरूआत की थी. जब फ्री सुविधा समाप्त हो गई तब टेलिकॉम ऑपरेटर ने वार्षिक मेंबरशिप प्लान को पेश किया था. उसके बाद से अब तक दो बार मेंबरशिप को रिन्यू किया गया है.

पिछले महीने, जियो ने मोबाइल ऐप और वेबसाइट (www.jionews.com) के रूप में JioNews नामक एक नई डिजिटल सेवा शुरू करने की घोषणा की थी. इस नए सेवा के तहत रियल-टाइम ब्रेकिंग न्यूज, लाइव टीवी, वीडियो, मैग्जीन, न्यूजपेपर की पेशकश की गई है. यह सेवा Jio की मौजूदा JioXpressNews, JioMags और JioNewsPaper सेवाओं को जोड़ती है. सभी मौजूदा जियो ग्राहकों के पास JioNews ऐप की सभी सुविधाओं का प्रीमियम होगा. JioNews सेवा 150 से अधिक न्यूज चैनलों, 800 से अधिक मैग्जीन और 250 से अधिक न्यूज पेपर से न्यूज पेश करती है. साथ ही यह भारत और दुनिया भर के प्रसिद्ध ऑनलाइन ब्लॉग और न्यूज वेबसाइटों का कंटेंट भी उपलब्ध करवाता है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।