OMG किस बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्‍का शर्मा, कैसे वर्ल्‍ड कप खेलेंगे कोहली

अनुष्‍का मंगलवार को मुंबई में डॉक्‍टर से मिलने के लिए जाती दिखी थीं. इसके बाद मुंबई के अखबारों में उनकी तस्‍वीरें भी छपी थीं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा इन दिनों कमर से जुड़ी बीमारी से जूझ रही है. इसके इलाज के लिए वह डॉक्टर से सलाह मशविरा ले रही हैं. जानकारी के अनुसार, अनुष्‍का बल्जिंग डिस्‍क की बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी में काफी देर तक बैठने में परेशानी होती है और पीठ व कमर में दर्द होता है. यह बीमारी रीढ़ की हड्डी से जुड़ी होती है. इसी को लेकर वह फिजियोथेरेपिस्‍ट से इलाज करा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्‍टरों ने अनुष्‍का को रेस्‍ट करने के लिए कहा है.

 अनुष्‍का मंगलवार को मुंबई में डॉक्‍टर से मिलने के लिए जाती दिखी थीं. इसके बाद मुंबई के अखबारों में उनकी तस्‍वीरें भी छपी थीं. अनुष्‍का लंबे समय से इस बीमारी से लड़ रही हैं. हाल के दिनों में यह बीमारी फिर से उभर आई हैं और काफी परेशान कर रही है. अनुष्‍का आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में जीरो फिल्‍म में नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर दम तोड़ गई थी.

. लल्लूराम डॉट कॉम की खबरों को अपने मोबाईल पर पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें ..

विराट कोहली को वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम के साथ इंग्‍लैंड जाना पड़ा है. हालांकि आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर समाप्‍त होने के बाद से वह अनुष्‍का के साथ ही थे. पिछले दोनों ने कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर डाली थी. यह जोड़ी गोवा में नजर आई थी.

इसे भी पढ़ें .. वर्ल्ड कप से पहले देर रात PUBG खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी  

कुछ अंग्रेजी अखबारों ने अनुष्‍का शर्मा के डॉक्‍टर से मिलने के बाद उनके प्रेगनेंट होने की अटकलें लगाई थी. इसमें दावा किया गया था कि अनुष्‍का शायद प्रेगनेंट हैं, इसलिए वह डॉक्‍टर से मिलने गई हैं. हालांकि यह दावे गलत बताए जा रहे हैं.

 विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. इधर, विराट कोहली आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्‍लैंड रवाना हो चुके हैं. कोहली के नेतृत्‍व में टीम इंडिया इस बार वर्ल्‍ड कप जीतने की तगड़ी दावेदार है. इस टूर्नामेंट के पहले 20 दिन के बाद भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां इंग्‍लैंड जाएंगी.वर्ल्‍ड कप 2019 में पाकिस्‍तान का सामना कैसे करेंगे? कोहली ने दिया ये दिलचस्‍प जवाब

बीसीसीआई ने 15 दिन के लिए क्रिकेटरों को पत्नियों के साथ रहने की अनुमति दी है. माना जा रहा है कि 20 जून के बाद अनुष्‍का शर्मा वर्ल्‍ड कप में विराट कोहली और टीम इंडिया का उत्‍साह बढ़ाने इंग्‍लैंड जा सकती हैं.

इसे भी पढ़ें … राहुल गांधी ने किया कार्यकर्ताओं को आगाह, कहा- अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण, सतर्क और चौकन्ना रहें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी…

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।