निगम-मंडल: लल्लूराम डॉट कॉम की खबर पर लगी मुहर, इन महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति होनी बाकी, संगठन के नेताओं को अब भी उम्मीद

रायपुर। Lalluram.com की खबर पर एक बार फिर मुहर लगी है, क्योंकि कल ही हमने संभावित नामों को लेकर खबर प्रकाशित किया था. उन्हीं नामों को सरकार ने सूची में शामिल किया है. निगम मंडल और प्राधिकरण की पहली सूची जारी कर दी गई है. इसमें कई विधायक सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जगह दी गई है. निगम मंडल की पहली सूची में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सदस्य सहित 32 नेताओं को जगह दी गई है.

पहली सूची जारी होने के बाद अब बचे हुए निगम मंडल आयोग पर संगठन के नेताओं को उम्मीद जगी है. जिन निगम-मंडल आयोग में नियुक्ति होने है. जिसमें मार्कफेड, सीएसआईडीसी, बेवरेज कॉर्पोरेशन, पर्यटन मंडल, बीज निगम, वित्त आयोग, युवा आयोग, उर्दू एकेडमी, मदरसा बोर्ड, पर्यावरण संरक्षण मंडल सहित विभिन्न निगम मंडलों में अभी नियुक्ति होनी बाकी है.

इसे भी पढ़ें- निगम मंडल की पहली सूची जारी होने से पहले जानिये किस-किस को मिलेगा कौन-कौन सा विभाग 

ऐसे में अब जिन संगठन के नेताओं को अभी तक जगह नहीं मिली है, उनमें ये उम्मीद अभी बाकी है कि इन निगम मंडलों में उन्हें जगह दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ सरकार ने आयोग, निगम, मंडलों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सदस्यों की सूची की जारी, देखिए किसे कहां मिली जगह 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।