शराब नहीं मिली तो सैनिटाइजर पीने लगे, 9 की मौत

दिल्ली। शराब की लत लोगों से कुछ भी करवा सकती है। ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला आंध्र प्रदेश के प्रकासम जिले से सामने आया है।

Close Button

दरअसल, कोरोना के चलते जिले में लॉकडाउन लागू है। जिससे शराब के शौकीनों को इसके चलते शराब नहीं मिली तो यहां 9 लोगों ने सैनिटाइजर पीना शुरू कर दिया। जिसके बाद आखिरकार उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, ये घटना प्रकाशम जिले में कुरीचेंदू मंडल मुख्यालय की है। जानकारी देते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कौशल ने बताया कि ये लोग बीते कुछ दिन से सैनटाइजर को पानी और सॉफ्ट ड्रिंक में मिलाकर पी रहे थे।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि, हम यह जांच भी कर रहे हैं क्या ये लोग सैनिटाइजर का सेवन अन्य नशीले पदार्थों के साथ मिलाकर भी कर रहे थे। ऐसे में परिवार के सदस्यों ने बताया कि ये लोग बीते दस दिन से सैनिटाइजर पी रहे थे। इलाके में बिकने वाले सैनिटाइजर को जांच के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद पूरे राज्य में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।