Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ के पूर्व प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भाग लेते नजर आएंगे. मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी. शो में शामिल होने पर उत्साहित निशांत ने कहा, “जब मैं किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेता हूं, तो मैं हमेशा कड़ी टक्कर देने और कभी हार न मानने की नीति पर टिके रहने में विश्वास करता हूं.”

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

निशांत भट्ट ने आगे कहा कि “स्टंट के साथ मैं कोशिश करूंगा कि मैं अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदलूंगा. अपने डर पर काबू पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगा. मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इस नए स्थान में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं.”

इसे भी पढ़ें – You Have to Be Careful : धरती की ओर बढ़ रहा है एक बहुत ही बड़ा छुद्रग्रह, धरती से टकरा सकता है एस्टेरॉइड

प्रतियोगी केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं. प्रतियोगियों में मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, फैसल शेख, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं.” कलर्स पर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण होगा.

इससे पहले खबर थी की टीवी एक्टेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक स्टंट बेस्ड टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi Season 12) में नजर आने वाली हैं. नए सीजन में होस्ट रोहित शेट्टी और प्रतियोगी नए रोमांच और कुछ असाधारण स्टंट के लिए केप टाउन की ओर बढ़ेंगे.

">
Share: