खतरनाक बाइक स्टंट करने वाले NIT के छात्रों पर होगी कार्रवाई, पुलिस ने प्रबंधन को जारी किया नोटिस

रायपुर। राजधानी में संचालित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी एवं तकनीकी संस्थान (एनआईटी) रायपुर में समर एथलेटिक 2019 का आयोजन किया गया. जिसमें 12 दिसंबर तक कार्यक्रम की अनुमति पुलिस विभाग द्वारा दी गई थी, लेकिन इसके वाबजूद नियमों को दरकिनार कर 13 दिसंबर को छात्रों के जान को जोखिम में डालकर खतरनाक ढंग से बाइक स्टंट का प्रदर्शन कराया गया. जिसे एनआईटी प्रबंधन ने अनुमति दिया था. इसे लेकर पुलिस ने छात्रों और एनआईटी पर कार्रवाई करने को लेकर प्रबंधन को नोटिस जारी किया गया है.

जारी नोटिस में कहा गया है कि इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजन को अनुमति देना एनआईटी प्रबंधन द्वारा छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया. जिससे छात्रों को गंभीर चोट लग सकता था और जान भी जा सकती थी. एनआईटी जैसे जिम्मेदार प्रबंधन द्वारा इस प्रकार की अनुमति देने से अन्य बाइकर्स भी स्टंट करने के लिए उत्साहित होंगे. जिससे अन्य वाहन चालकों के जानमाल के नुकसान का कारण बन सकता है.

बाइक स्टंट की सूचना मिलने के बाद रायपुर पुलिस ने तत्काल एनआईटी प्रबंधन को नोटिस जारी कर स्टंट करने वाले छात्रों और स्टंट करने की अनुमति देने वालों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. जिसके आधार पर जिम्मेदारों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।