2 घंटे के अंदर नितिन गडकरी ने सुनी फरियादः सड़क निर्माण कंपनी ने एनएच-47 पर गड्ढा कर छोड़ा, कार चालक ने हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री से की शिकायत, मामला दर्ज

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। जिले के एनएच-47 पर गड्ढे के कारण हादसे के शिकार युवक की फऱियाद केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ( union minister nitin gadkari ) ने दो घंटे में सुन ली। केंद्रीय मंत्री ने पीड़ित की शिकायत पर सड़क निर्माण का काम कर रही कंपनी के खिलाफ भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के डायरेक्टर को कार्रवाई के निर्देश दिए।

इसके बाद पुलिस ने सड़क निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज कर लिया। साथ ही सड़क की मरम्मत भी शुरू हो गई।

इसे भी पढ़ेः हे मां! अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजोः नशे में धुत पिता ने 10 साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

दरअसल , एनएच-47 सड़क के हाल खराब होने की वजह से इसकी मरम्मत का काम ओरिएंटल स्ट्रक्चर इंजीनियरिंग कंपनी कर रही है। कंपनी ने सड़क में गड्ढे खोद दिए थे और कोई सावधानी के बोर्ड नहीं लगाए थे। इसके कारण उस दिन दो कार चालक हादसे के शिकार हो गए थे। हादसे में वह खुद और उनकी मां घायल हो गई थी। इसकी शिकायत पीड़ित ने बड़ चिचौली पुलिस चौकी में की थी।

इसे भी पढ़ेः पापा छोड़कर चले गएः 2 साल की बेटी के सामने पिता ने लगा ली फांसी, रात भर शव के पास बिलखती रही मासूम

कंपनी के अधिखारियों के खिलाफ धारा 337 और 427 के तहत मामला दर्ज 
पीड़ित अधिवक्ता ने इसकी शिकायत केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी की। पीड़ित की शिकायत करने के अंदर दो घंटे के अंदर केंद्रीय मंत्री ने सड़क निर्माण का काम कर रही कंपनी के खिलाफ भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (National Highways Authority of India-NHAI) के डायरेक्टर को कार्रवाई के निर्देश दिए। के 2 घंटे के अंदर नितिन गडकरी द्वारा एक्शन लिए जाने से आनन-फानन में पुलिस और निर्माण कंपनी दोनों ही सक्रिय हो गई। सड़क की मरम्मत शुरू हो गई। वहीं सड़क निर्माण कर रही कंपनी ओरिएंटल स्ट्रक्चर इंजीनियरिंग के अधिकारियों पर धारा 337 और 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

इसे भी पढ़ेः महाकाल मंदिर में डांस करने वाली महिला पर एफआईआर दर्ज, गृह मंत्री बोले- भावनाओं के साथ खिलवाड़ ना करें

">

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।