भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा गोडसे को देशभक्त बताने पर नाराज हुए नीतीश कुमार, कहा- ऐसा बयान बर्दाश्त से बाहर भाजपा साध्वी को पार्टी से करे बाहर

पटना। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने पर एनडीए में विरोध शुरु हो गया है. बिहार में भाजपा के सहयोगी और सीएम नीतीश कुमार ने इसे लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि ऐसा बयान बर्दाश्त से बाहर है और बीजेपी को साध्वी को पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए.

नीतीश कुमार ने कहा, “ये सब हम बर्दाश्त नहीं कर सकते. बीजेपी को उन्हें बाहर निकालने पर जरूर विचार करना चाहिए. ये बीजेपी का अंदरूनी मामला है. एक्शन लेना पार्टी का काम है. हम अपराध, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता से बिल्कुल भी समझौता नहीं कर सकते. हमारी राय स्पष्ट है.”

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने और भाजपा के कई नेताओं ने समर्थन किया था. जिसकी वजह से भाजपा की देश भर में जमकर किरकिरी हुई थी. सातवें चरण के पहले दिये इस बयान से होने वाले डैमेज को कंट्रोल करने के लिए बीजेपी ने उसके इस बयान से दूरी बना ली थी. जबकि विपक्षी दलों ने साध्वी के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।