मध्यप्रदेश में सरकारी कर्मचारियों के जींस, टीशर्ट पहनकर आफिस आने पर सीएम ने लगाई पाबंदी

दिल्ली। मध्यप्रदेश में अब सभी सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को दफ्तर में कैजुअल कपड़े पहनकर आना महंगा पड़ सकता है। ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई हो सकती है।
मध्यप्रदेश सरकार ने सरकारी आफिस में जींस-टीशर्ट पहनकर आने पर पाबंदी लगा दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों को दफ्तर में फॉर्मल कपड़ों में आने की सख्त हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि अगर निर्देशों की अनदेखी किसी ने भी की तो कर्मचारी कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए तैयार रहें। ऐसे सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
दरअसल, हाल ही में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक वर्चुअल बैठक में मंदसौर जिले के वन मण्डलाधिकारी टीशर्ट पहनकर शामिल हुए थे इस पर मुख्यमंत्री बेहद खफा हो गए थे। बैठक के दौरान ही मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को शालीन कपड़े पहनकर कार्यालय आने की सख्त हिदायत दी। उन्होंने निर्देश नहीं मानने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की बात भी कही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।