रक्षाबंधन में नहीं हुई खरीदारी, व्यापारियों ने जिला प्रशासन के निर्णय पर उठाए सवाल, कहा- देरी से जारी किया छूट का आदेश…

शिवम मिश्रा, रायपुर। रक्षाबंधन त्योहार के कारण आज राजधानी रायपुर में राखी और मिठाई दुकानों को 6 घंटे की छूट दी गई है. छूट के बावजूद बाजार में रौनक नहीं दिखी. ग्राहकों के इंतजार में व्यापारी बैठे रहे. जिला प्रशासन के निर्णय से व्यापारी नाराज है. व्यापारियों के मुताबिक ये छूट रविवार को मिलनी थी. लोगों को समय पर सूचना नहीं मिल पाई. बता दें कि रविवार को जिला प्रशासन ने रक्षाबंधन के दिन आंशिक छूट का आदेश जारी किया था. सुबह 6 से 12 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति दी थी.

Close Button

व्यापारियों ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से आज छूट देने का निर्णय गलत है. हमें जो छूट आज मिली है, उसके जगह ये छूट कल मिलनी चाहिए थी. त्योहार के दिन कौन ग्राहक मार्केट आता है. उसके बावजूद प्रशासन की तरफ से देर शाम छूट का आदेश जारी किया गया. जिसके कारण हमें तैयारी करने का मौका भी नही मिला है.

गोलबाजार में ग्राहक आउटर तरफ से आते हैं. जब देर शाम आदेश जारी होगा तो लोगों को कैसे पता चलेगा. प्रशासन की तरफ से बिना तैयारी के हर निर्णय लिया जा रहा है. पिछले वर्ष की तुलना केवल 10 प्रतिशत ग्राहक आ रहे हैं.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।