नोएडा की कंपनी ने रायपुर के कारोबारी को 4 करोड़ का लगाया चूना, सरिया खरीदकर नहीं किया भुगतान

हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी रायपुर के निजी कंपनी का कारोबारी धोखाधड़ी का शिकार हुआ है. नोएडा की किसी कंपनी ने कारोबारी को 4 करोड़ से अधिक का चूना लगाया है. करोड़ों की सरिया खरीदकर अब भुगतान नहीं कर रहा है. पीड़ित की शिकायत पर आमानाका पुलिस ने नोएडा के दो कारोबारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

Close Button

रायपुर के शांति विहार कालोनी निवासी पीड़ित लोहा कारोबारी राजकुमार पालीवाल ने आमानाका थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि 2018 में नोएडा स्थित एक निजी कंपनी के डायरेक्टर राम किशोर अरोरा और मोहित अरोरा ने सरिया (छड़) करीब 4 करोड़ 5 लाख 58 हजार रूपए का खरीदी किया. अब उसका भुगतान नहीं कर रहे है.

2020 में 10 लाख का माल खरीद कर उन्हें विश्वास दिलाया कि अभी माल खरीद रहे हैं, लेकिन पहले क्रय किए गए सरिया का पैसा देने से साफ इंकार रहा है. पुलिस ने शिकायत के बाद निजी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।