whatsapp

Noida News : ई-रिक्शा चालक को 90 सेकंड में 17 बार थप्पड़ मारने वाली BJP नेत्री गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर Video हुआ था वायरल

Noida News. नोएडा पुलिस ने शनिवार को एक ई-रिक्शा चालक को सार्वजनिक रूप से पीटने के आरोप में भाजपा नेत्री को गिरफ्तार किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आरोपी महिला की पहचान नोएडा की रहने वाली और आगरा की मूल निवासी किरण सिंह के रूप में हुई है. वह बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना ई-रिक्शा और सिंह द्वारा चलाई जा रही वैगन कार के बीच एक मामूली दुर्घटना के बाद हुई. अधिकारी ने कहा, “महिला कार से उतरी और ई-रिक्शा चालक को कई बार थप्पड़ मारे.” वायरल वीडियो में आरोपी महिला को महज 90 सेकेंड में ई-रिक्शा चालक को कम से कम 17 बार थप्पड़ मारते देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें – Viral Video : हल्की सी कार टच होने पर भड़की BJP नेत्री, सरेराह की गरीब ई-रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई, पैसे और मोबाइल भी छीने

महिला को ई-रिक्शा चालक को उसके कॉलर से पकड़े हुए और उसे अपनी कार पर चोट के निशान दिखाते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button