‘गालीबाज’ के बाद ‘थप्पड़बाज’ महिला का Video वायरल, गेट खोलने में हुई थी जरा सी देरी…

Noida Woman Slaps Security Guard: नोएडा की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. यहां गेट खोलने में जरा सी देरी होने पर महिला गुस्से से आगबबूला हो गई. उसने सिक्योरिटी गार्ड को फटकाते हुए थप्पड़ जड़ दिया. घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 नोएडा की गालीबाज महिला के वीडियो ने कुछ दिन पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब नोएडा में ही थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है, जिसने गेट खोलने में देरी होने पर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिए. घटना फेज-3 कोतवाली क्षेत्र की Cleo County सोसायटी का है. पुलिस ने आरोपी महिला सुतापा दास के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले नोएडा की है एक ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र हाईराइज सोसायटी जेपी विशटाउन सोसायटी में का था. यहां भव्या राय नामक 32 साल की महिला ने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी थीं. वह गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी करती नजर आईं थीं.

भव्या राय दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती हैं. वो सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में किराये से रहती हैं.

ये खबरें भी जरूर पढ़े-

Related Articles

Back to top button