‘अबकी बार 400 पार’, शाह को श्रीकृष्ण-मोदी को बताया अर्जुन…

नई दिल्ली. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी और विपक्षी पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हैं, लेकिन इस बीच एक दिलचस्प खबर आई है. दरअसल, नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए बीजेपी समर्थक कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. इसी को लेकर जिले के बीजेपी समर्थकों ने महाभारत कालीन इतिहास के साक्षी बाराबंकी के लोधेश्वर महादेव मंदिर में एक संकल्प लिया है, जिसके मुताबिक जब तक बीजेपी बाराबंकी की प्रियंका रावत समेत 400 सीटें नहीं जीत जाती और मोदी दोबारा पीएम नहीं बन जाते उनका यहां के सरोवर में अनुष्ठान जारी रहेगा.

मोदी को दोबारा पीएम बनाने का संकल्प

बाराबंकी के रामनगर में स्थित महादेवा का महाभारत काल के कौरवों और पांडवों से गहरा नाता है. जिले के बीजेपी समर्थकों का कहना है कि जैसे महाभारत में धर्म और अधर्म की लड़ाई हुई थी ठीक वैसे ही आज सारी देश विरोधी ताकतें एक साथ आकर पीएम मोदी के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. लेकिन हम लोग आगामी लोकसभा चुनाव में जीत दिलाकर मोदी जी को ही दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे. इन बीजेपी समर्थकों ने बाकायदा यहां के सरोवर में संकल्प लेकर अपना अनुष्ठान शुरू कर दिया है.

तालाब में रहकर पूजा-अर्चना करते रहेंगे

बीजेपी समर्थक वैभव मिश्रा ने बताया कि हम सभी लोग मोदी जी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. बीजेपी बाराबंकी समेत 400 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करे, इसीलिए हम लोग इस महाभारत कालीन सरोवर में इकट्ठा हुए हैं. जैसे महाभारत में श्रीकृष्ण खुद अर्जुन को जीत का रास्ता दिखा रहे थे, ठीक वही रोल आज अमित शाह निभा रहे हैं और उनकी नजर 400 सीटें जीतने पर टिकी हुई है. हम लोगों ने प्रण किया है कि जब तक 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 सीटों पर जीत हासिल नहीं कर लेती, हम लोग इसी तालाब में रहेंगे और अपनी पूजा-अर्चना करते रहेंगे.

400 के पार पहुंचेंगे मोदी

वहीं, बीजेपी समर्थक राम बाबू द्विवेदी ने भी दोबारा बीजेपी सरकार बनाने का संकल्प लिया है. उन्होंने कहा कि 2019 का चुनावी बिगुल बज चुका है. जिस तरीके से देवताओं और असुरों के बीच समुद्र मंथन हुआ था. उसी तरह आज के राजनीतिक असुरों को पराजित करने के लिए हमने लोधेश्वर महादेवा के सरोवर में स्नान करके यह प्रण लिया है कि मोदी जी को इस बार 400 के पार पहुंचाएंगे.

धर्म का झंडा न कभी झुका है और न झुकेगा

मंदिर परिसर में मौजूद फलहारी बाबा के मुताबिक, आज के दौर में भी असुरी ताकत बहुत बढ़ चुकी हैं. आज इस चुनावी संग्राम में सारी असुरी ताकतें एक तरफ होकर धर्म को दबाने की कोशिश कर रही हैं. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सतत मन वचन कर्म से देश को बनाने में प्रयासरत हैं और उनको रोकने के लिए विपक्ष साजिश रच रहा है. उन्होंने कहा कि धर्म का झंडा न कभी झुका है और न झुकेगा. हम लोग मोदी को दोबारा पीएम बनाने के उद्देश्य से इस सरोवर में इकट्ठा हुए हैं. जिससे मोदी जी सारे विपक्षियों को परास्त करते हुए 400 से ज्यादा सीटें हासिल करें.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।