अब यहां की जेल में भी कोरोना ने दी दस्तक, 1 बंदी मिला पाज़िटिव

अंकुर तिवारी, धमतरी। धमतरी जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसमें से एक जेल में बंद आरोपी है और एक शख्स शहर के आमापारा वार्ड का रहने वाला बुजुर्ग है। आज धमतरी जिला जेल में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। बताया जा रहा है कि धारा 304 का आरोपी कोरोना संक्रमित हो गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने से जेल सहित शहर में हड़कंप मच गया है। सीएमएचओ डॉ डीके तुर्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित व्यक्ति को कोविड अस्पताल ले जाने के लिए जिला जेल रवाना हो गई है।

Close Button

जिला जेल में एक बंदी जो की धारा 304 बी 34 आईपीसी के अपराध के तहत विचारधीन बंदी है। जिसे स्वास्थ्य कारणों से उपचार हेतु रायपुर के डीके हॉस्पिटल ले जाया गया था.धमतरी वापसी पर उसकी कोविड जाँच जिला अस्पताल के टू नॉट मशीन से की गयी जंहा रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर से जिला जेल वापस लाने पर बंदी को जेल में ही आइसोलेट कर अन्य कैदियों से अलग रखा गया था जिससे जेल में संक्रमण का खतरा कम हो गया है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।