Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सदफ हामिद, भोपाल। अब बिना कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) लिए मध्यप्रदेश में लोगों को फ्री राशन नहीं मिलेगा। फूड डिपार्टमेंट (food department) ने इस संबंध में एडवाइजरी भी जारी कर दिया है। कोरोना टीका लिए राशन लेने पहुंचने वाले हितग्राहियों को खाली हाथ लौटा दिया जाएगा। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang) ने फूड डिपार्टमेंट की इस आदेश की जानकारी देते हुए बताया कि राशन दुकान पर वैक्सीन लगाने वाले हितग्राहियों को ही अब राशन मिलेगा। मिला कोरोना टीका के अब लोगों को राशन नहीं मिलेगा। इसके लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लोगों को समझाइश देकर वैक्सीन लगवाने की अपील की जा रही है। इस दौरान  मंत्री महोदय ने मध्यप्रदेश में दिसंबर तक 100 फीसदी कोरोना वैक्सीनेशन करने का दावा भी किया। 

वहीं कांग्रेस की बैठक पर पलटवार करते हुए विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ(Kamal Nath) जब 15 महीने मुख्यमंत्री रहे तब बैठक बुला लेते तो अच्छा होता। शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar)  में आदिवासियों के हित में शुरू की गई योजनाओं को बंद नहीं करते। आदिवासियों के हित में कदम उठा लेते अब नाटक नौटंकी करने से कोई भला नहीं होगा। आदिवासी जनजाति सभी बीजेपी की मुख्यधारा से जोड़ना चाहते हैं।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर बोले- दोषियों पर होगी कार्रवाई

चाइल्ड पोर्नोग्राफी (child pornography) मामले में सीबीआई के छापे पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही समाज को जागरुक भी किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि सीबीआई की जो कार्रवाई हो रही है वह उचित है।