Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बलौदाबाजार. एसडीएम प्रतिष्ठा ममगाईं के निर्देश पर टीकाकरण को बढ़ाने नगर पालिका परिषद बलौदाबाजार और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम द्वारा नई पहल शुरू की गई है. जिसके तहत अब बलौदाबाजार शहरवासियों को एक कॉल पर घर पहुंच टीकाकरण सेवा उपलब्ध कराई जाएगी.

मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश्वरी पटेल ने बताया की कोविड संक्रमण से बचाव और आम व्यक्तियों को आसनी से टीकाकरण सेवा उपलब्ध हो इसके लिए यह सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है. जिसके तहत सुबह 10 से 5 बजे के बीच मे 75808-90899 पर कॉल कर के सीधा टीकाकरण टीम को घर बुलाया जा सकता है. शहर का कोई भी व्यक्ति जिन्होंने अभी तक कोविड का टीका, सेकंड डोज और बुस्टर डोज नहीं लगाया वह इस सुविधा का लाभ ले सकता है.

इसे भी पढ़ें – India vs Sri Lanka : भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका के इस आलराउंडर ने लिया संन्यास, जानिए कौन है वो प्लेयर … 

उसी तरह एक ही स्थान पर अथवा परिवार, मोहल्ले में कम से कम 10 हितग्राही इकट्ठा होने पर भी इसका लाभ लिया जा सकता है. वैक्सिन का वेस्ट ना हो इसके लिए कम से कम 10 लोगो का होना अनिवार्य है, तभी वायल को खोला जाएगा. साथ ही इसके अतिरिक्त कार्यालय नगर पालिका परिषद परिसर में प्रतिदिन सुबह 10 से 5 बजे तक निरतंर कोविड टीकाकरण साइट का आयोजन किया जा रहा है. इच्छुक हितग्राही भी इसका लाभ ले सकते है.

इसे भी पढ़ें – रात में कभी भुलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, माना जाता है अशुभ, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ऐसा ?

नगरपालिका अधिकारी ने अपील जारी करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति अभी तक कोविड का टीकाकरण नही कराए है वह शीघ्र ही टीकाकरण करा लेवे. कोविड से बचाव का एक मात्र उपाय टीकाकरण ही है.

">
Share: