अब पीएम मोदी के गृहराज्य में 12 मार्च को कांग्रेस वर्किंग कमेटी करेगी सबसे अहम बैठक, कई बड़े नेता रहेंगे मौजूद

फाइल फोटो

रायपुर. कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) यानी कि विपक्षी दल की सबसे अहम मीटिंग इस बार गुजरात में 12 मार्च को होने जा रही है. पहले इस मीटिंग के 28 फरवरी को ही होने की घोषणा हुई थी, मगर पुलवामा आतंकी हमले के चलते टाल दिया गया था. अब दिल्ली-यूपी समेत पूरी कांग्रेस के बड़े नेता 12 मार्च को अहमदाबाद में जुटेंगे.

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग करने वाली है. जिसमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी बहन व पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी, मां सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, सिद्धू जैसे सभी नेताओं के हिस्सा लेने की बातें हो रही हैं.

इस मीटिंग का फोकस मोदी को उसके घर में ही चुनौती देने पर है. इस बैठक में लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए जरूरी सभी कदमों पर चर्चा होगी. गुजरात में पार्टी लगभग 23 सीटों पर दावा ठोक रही है तो यहां के लिए भी चुनावी प्लानिंग की जा रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।