लॉकडाउन में विवाह और अंतिम संस्कार के लिए अब ये अधिकारी भी देंगे अनुमति, आदेश जारी

विवाह में 10 और अंतिम संस्कार में 20 व्यक्ति हो सकेंगे शामिल।

रायपुर। लॉकडाउन के दौरान विवाह और अंतिम संस्कार के लिए अनिमति लेना है, तो ज्यादा भटकने की जरूरत नहीं है. अब तहसीलदार से अनुमति लेकर भी आप कार्यक्रम कर सकते हैं. इसके लिए रायपुर कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने जिले के संबंधित तहसीलदार को उनके क्षेत्र में संबंधित व्यक्तियों द्वारा आवेदन देने पर नियमानुसार अनुमति प्रदान करने के लिए अधिकृत किया है.

इसके अनुसार रायपुर तहसील के लिए अमित कुमार बेक, तिल्दा तहसील के लिए राकेश ध्रुव, आरंग तहसील के लिए नरेंद्र कुमार बंजारा और अभनपुर तहसील के लिए शशीकांत कुर्रे को अधिकृत किया गया है.

उन्होंने यह भी निर्देशित किया है कि विवाह के लिए फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक समय में अधिकतम 10 व्यक्तियों को उपस्थित रहने की अनुमति प्रदान की जा सकती है. इसी तरह संबंधित तहसीलदार फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए एक समय में अधिकतम 20 व्यक्तियों को उपस्थित रहने की शर्त के साथ अंतिम संस्कार के लिए भी अनुमति प्रदान कर सकते हैं.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।