Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. टीवी के पॉपुलर एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का पहला डिजिटल शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ को पहले ऑल्ट बालाजी पर रिलीज किया गया था. जिससे कई फैंस इस शो को नहीं देख पा रहे थे. लेकिन अब इस शो को फैंस फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख पाएंगे.

इसे लेकर मेकर्स ने मंगलवार को ऐलान कर दिया है. 10 एपिसोड वाली इस वेब सीरीज को अब 18 जून से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा. इससे पहले सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर 29 मई को रिलीज किया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला को ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ में उनके परफॉर्मेंस के लिए ऑडियंस से काफी प्यार मिल रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटरव्यू में ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ सीरीज के लिए बताया कि जब उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें इस किरदार के लिए प्यार हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा,”कई बार मैं ऐसी ही परिस्थितियों से गुजरा हूं या भावनात्मक रूप से ऐसा ही महसूस किया है. हालांकि, जिस तरह से वह इससे निपटने की कोशिश करते हैं, वह मेरा अब तक निभाए जाने वाले किरदारों और काम से काफी अलग है.”

इसे भी पढ़ें- भरभरा कर गिरी निर्माणधीन मकान की छत, 3 बच्चों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग

बता दें कि इस सीरीज को आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग मिली है. जो अपने आप में एक अलग रिकार्ड है. सीरीज में सिद्धार्थ अगस्त्य के रोल में नजर आ रहे हैं. फैन्स को अगस्त्य का अंदाज काफी भा रहा है. इस सीरीज में सिद्धार्थ के लुक और उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है. यही वजह है कि, उन्होंने खुद को ओटीटी में एक सफल दावेदार के रूप में स्थापित कर लिया है.