पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के खिलाफ एनएसयूआई ने किया सांकेतिक विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ते दामों को लेकर सियासत तेज होने लगी है. एनएसयूआई ने बढ़ते दामों के खिलाफ सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन किया. एनएसयूआई के अनुसार, जब से भाजपा सत्ता में आई है, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है.

1861 में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की थी पहली FIR, जानिए क्या था मामला ?

इसके अलावा एनएसयूआई कार्यकर्ता दोपहिया वाहन को ठेले पर लेकर जनपथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे और बढ़ती कीमतों के खिलाफ आवाज उठाई. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल एवं डीजल की कीमत कम करने की मांग की है. इस विरोध-प्रदर्शन के दौरान एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार कीमतें बढ़ा रही है और पिछले कुछ हफ्तों में कीमतें आसमान छू रही हैं.

दिल्ली पुलिस ने अश्लील तस्वीर दिखा ब्लैकमेल करने वाले गैंग के मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार

इससे पहले भी एनएसयूआई और भारतीय युवा कांग्रेस इन मामलों पर विरोध-प्रदर्शन कर चुके हैं. बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है, जिसके कारण महंगाई भी आसमान छू रही है. लोगों को बजट संभालना मुश्किल हो रहा है. सबसे अधिक पेट्रोल की कीमत मुंबई में है. वहीं अधिकतर राज्य में पेट्रोल के दाम 100 रुपए के पार हैं.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।