नर्स आंदोलन का 6 वां दिन, आज प्रदर्शन का अपनाया यह तरीका

नासिर बेलिम, उज्जैन। मध्य प्रदेश में नर्सिंग एसोसिएशन के विरोध प्रदर्शन का आज 6वां दिन है. मांगे पूरी न होने पर पिछले 6 दिनों से प्रदेश भर की नर्सें लगातार अलग-अलग तरीके से प्रदर्शन कर रही हैं. ग्वालियर में आज जिला अस्पताल की स्टाफ नर्सों ने अस्पताल के सामने ताली और थाली के साथ प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ें : नर्सिंग एसोसिएशन का आंदोलन 5वें दिन भी जारी, अनोखे तरीके से किया विरोध

9 मांगों को लेकर चल रहा है आंदोलन

अपनी 9 सूत्रीय मांगों को प्रदेश की 50 हजार नर्सें पिछले 6 दिन से चरणबद्ध आंदोलन कर रही हैं। नर्स एसोसिएशन ने मेल नर्स नियुक्ति, समान वेतन, सेकेंड ग्रेड, पुरानी पेंशन प्रतिनियुक्ति स्थानांतरण, पद्दोन्ति, अस्थायी संविदा, कोरोना प्रोत्साहन राशि एवं ड्यूटी के दौरान कोरोना से मौत होने पर 55 लाख रुपये देने की मांग की है. साथ ही उन्होंने मांगे पूरी न होने पर पूरी तरह से काम बंद करने की चेतावनी दी है.

इसे भी पढ़ें ः मंत्री के लात से ढही भ्रष्टाचार की दीवार, बाल-बाल बचे तोमर, देखिये VIDEO

पूरी तरह से होगा काम बंद

विरोध प्रदर्शन के दौरान नर्सों ने कहा है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई, तो वह 14 जून के बाद कभी भी हड़ताल पर जा सकती हैं.

इसे भी पढ़ें ः BREAKING : 15 जून से शुरु होगी सरकारी स्कूलों में इन कक्षाओं की ऑनलाइन क्लासेस, आदेश जारी

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।